Thursday 31 December 2015

मेरठ-दिल्ली हाईवे का उद्धघाटन करने नॉएडा पहुंचे हमारे प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी

आज नॉएडा में हमारे माननिंया प्रधानमंत्री जी ने मेरठ-दिल्ली-डासना हाईवे का शिलान्यास किया इस हाईवे का एनसीआर के लोगो को बेसब्री से इंतज़ार था । मोदी जी ने विश्वास दिलाया के इस एक्सप्रेस बनने के बाद उत्तरप्रदेश की विकास यात्रा को कोई नही रोक पायेगा। ये हाईवे आने वाले समय में एनसीआर के कई क्षेत्रो के लोगो को फैयदा पहुचायेगा। नॉएडा और आस पास के इलाके में लगने वाले भारी जाम से मुक्ति दिलाएगा। इस फैसले का सभी ने स्वागत किया है और हमारे प्रधानमंत्री जी को और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जी को हृदय से धन्यवाद किया है।

इस मौके  पर लोगो को सम्भोदित करते हुए मोदी जी ने मेरठ में 1857 में उठी क्रांति की आवाज़ के बारे में भी लोगो को बताया और साथ में ये भी कहा इस हाईवे के निर्माण से प्रदुषण से भी काफी निजात मिलेगा। मेरठ की धरती पर हुई क्रांति का जिक्र करके मोदी जी ने मेरठ वालो को बता दिया के वो मेरठ को अभी भूले नही है और मेरठ के विकास के लिए जो चीज़ अमल में लाई जा सकती है वो जरूर लाई जाएगी।

इस अवसर पर मोदी जी के साथ साथ राम नायक जी(गवर्नर उत्तरप्रदेश ), केंद्रीय परिवाहन मंत्री नितिन गडकरी जी, केंद्रीय स्वस्थ मंत्री डॉ हर्षवर्धन जी, राज्य मंत्री डॉ महेश शर्मा जी, हमारे मेरठ के प्रिय सांसद राजेंद्र अग्रवाल जी, दिल्ली से सांसद महेश गिरी जी आदि मौजूद रहे। इस सम्हारो के लिए मेरठ भाजपा ने अपनी पूरी तयारी की हुई थी जिसके फल स्वरुप लोगो के लिए बस की सुविधा लाने और लेजाने के लिए भी की गयी थी।

मेरठ के मेयर हरिकांत अहलूवालिया जी, भाजपा मेरठ महानगर अध्यक्ष ऋतुराज जैन जी, विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल जी, अजय गुप्ता जी , सुनील अग्रवाल जी, मुकेश सिंघल जी, विवेक बाजपाई जी, करुणेश गर्ग जी आदि मौजूद रहे।


ऐसा दिखेगा मेरठ-दिल्ली हाईवे जिसके बनने के बाद मेरठ से दिल्ली की दूरी कुछ मिंटो में तै कर ली जाएगी। जिस दूरी को तै करने में घंटो का समय लग जाता है वही दूरी अब कम समय में तै कर ली जाएगी। मेरठ से व्यापर के लिए नए रस्ते खुल जायेंगे और मेरठ से काम करने के लिए आये छात्र भी अपने घर से एनसीआर आ जा सकेंगे।





मोदी जी को सुनने के लिए १ २ हज़ार लोग नही बल्कि सैकड़ो लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। जहा भी नज़र जा रही थी वहा लोगो का समंदर ही नज़र आ रहा था। इस रेल्ली को देखने के लिए दिल्ली, नॉएडा, गाज़ियाबाद, मोदीनगर, बाघपत, मेरठ से लोग पहुंचे और इस भीड़ को देख कर मोदी जी के करिश्मे का पता चलता है जहा वो जाते है वो जगह मोदीमय हो जाती है उम्मीद है ये विकास की गाडी इसी तरह आगे बढ़ती रहेगी।





मेरठ से अपनी व्यवस्था करके नॉएडा पहुँचते लोग


No comments:

Post a Comment